Thursday, September 22, 2016

online typing speed check kare

टाइपिंग टेस्ट 
हैलो दोस्तो बातें दुनिया की ब्लोग में आप का स्वागत हैं दोस्तो आज में आप के लिए typing से सम्बन्धित पोस्ट लाया हूँ जिसके जरीये आप अपनी typing seed को chack कर सकते है वो भी online,  internet आज के समय में हर एक जानकरी उपलब्ध हैं आम तोर पर typing speed typing master नाम के software पर करते हैं . आज online typing chack की wabside के बारे में जानते हैं.

10 Fastfingers

10 fastfingers wabside टाइपिंग टेस्ट के लिए सबसे अच्छी wab side है . जहा आप अपनी टाइपिंग स्पीड चैक कर सकते हो और साथ ही ये वेबसाइड आप की टाइपिंग स्पीड की तुलना इस वेबसाइड पर 24 घंटे में किये गए सभी यूसर के साथ करता है। 10 Fastfingers साइड में टाइपिंग टाइम 1 मिनट होता है . जो परफेक्ट टाइम है. ये वेबसाइड easy and useful है दुनिया में इस वेबसाइड को सबसे जाएदा पसंद किया जाता है .इस वेब साइड पर जाने के लिए यहाँ 10 Fastfingers .

Speed Typing Online

typing tast की दूसरी वेब साइड है . स्पीड टाइपिंग ऑनलाइन best टाइपिंग wabside है जिससे से आप आसानी से अपनी टाइपिंग सीड chack कर सकते है



The Typing Cut click here

typing cut बहुत ही बढ़िया wapside है इसे जब open करोगे तो कंप्यूटर की तरह window खिलेगी इसमें टाइपिंग स्पीड chack करने के साथ साथ आप टाइपिंग स्पीड बड़ा सकते इस wabside का जो tamplet भी awosam है यदि आप टाइपिंग के लिए इस wapside को chouse करते हो  तो यकीनन आप को टाइपिंग करने में मजा आएगा, ये बाकि wapside से इस लिये अलग है कियोंकि टाइपिंग करते समय इसमें साउंड भी आता है , तो इस wapside पर विजिट कीजिये और मजे लीजिये टाइपिंग के। 

बाकि wapside की लिस्ट नीचे है -





ये पोस्ट आप को कैसी लगी कमेंट के जरिये जरुर बताये और साथ ही अपने दोस्त के साथ shere करे , यदि कोई सवाल के इस पोस्ट या इस ब्लॉग से संबधित तो तो कमेंट करके पूछ सकते हो , और यदि कोई राय है आप के पास तो आप मुझे email के जरिये की कह्स्कते है मेरी ईमेल id है bhupalbhakuni200@gmail.com

thanks for visiting here


No comments:

Post a Comment